नई दिल्ली,12 नवम्बर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज नीतीश के नेतृत्व में काम करने की बात कहकर उहापोह खत्म की। उन्होंने नीतीश कुमार के नेतृत्व में भाजपा और एनडीए कार्यकर्ताओं के बिहार के लिए काम करने की बात कही। दिल्ली में भाजपा मुख्यालय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर साफ कर दिया कि बिहार की कमान नीतीश कुमार के हाथों ही रहेंगी। मोदी ने कहा, ”हम सभी भाजपा के कार्यकर्ता एक बार फिर से बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में संकल्प को सिद्ध करेंगे। हर एक बिहारी के लिए मिलकर काम करेंगे।”

भाजपा मुख्यालय में एकत्रित हुए हजारों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास के मंत्र की जीत हुई है।

उधर नतीजों के बाद खामोश चल रहे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी ट्वीट कर अपना संदेश दिया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कहा, “जनता मालिक है। उन्होंने एनडीए को जो बहुमत प्रदान किया, उसके लिए जनता-जनार्दन को नमन है। मैं पीएम नरेंद्र मोदी को उनसे मिल रहे सहयोग के लिए धन्यवाद करता हूं।”

बिहार में एनडीए के खाते में बहुमत से ज्यादा कुल 125 सीटें आई हैं। भाजपा को 74 और जदयू को सिर्फ 43 सीटें ही मिलीं। जदयू की कम सीटें आने पर भाजपा के अंदरखाने से मुख्यमंत्री पद की मांग उठने लगी।

पीएम मोदी ने कहा कि राजग सरकार हर क्षेत्र, हर व्यक्ति के संतुलित विकास के लिए पूरे समर्पण के साथ काम करेगी।

पीएम मोदी ने इशारों में मिशन बंगाल के दिए संकेत दिए। कार्यकर्ताओं की हत्या पर सवाल उठाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here