सरकार गठन के साथ ही कैबिनेट की पहली बैठक में 10 लाख बेरोजगारो को नौकरी
बाँका के पांच विधानसभा क्षेत्र के लिए तेजस्वी ने किया चुनावी सभा को संबोधित
संजय सिंह की रिपोर्ट

बाँका , 17 अक्तूबर । नीतीश सरकार का 10 नवंबर को बोरिया-बिस्तर समेटना तय है । 15 सालों की नीतीश सरकार हरेक मोर्चे पर विफल साबित हुई है । उपरोक्त बातें बिहार में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बाँका, अमरपुर, कटोरिया, धोरैया व बेलहर विधानसभा क्षेत्र के महागठबंधन प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि 10 नवंबर के बाद महागठबंधन सरकार की पहली कैबिनेट में 10 लाख बेरोजगार युवकों को नौकरी दिए जाने का निर्णय लिया जाएगा । सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना 400 रुपये से बढा कर 1000 रुपये कर दी जाएगी । बिजली बिल आधा किया जाएगा। पर्यटन, सिंचाई व आधारभूत सरंचनाओं को पूरी तरह से विकसित किया जाएगा। कोरोना काल में बिहार के 40 लाख मजदूर व कामगार अन्य प्रदेशों में फंसे थे ।लेकिन राज्य सरकार ने उनको वापस लाने की दिशा में किसी भी प्रकार कार्य नहीं किया। राज्य में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच चुका है। भ्रस्टाचारी पूरी तरह राज्य को खोखला कर दिया है । सरकार ने गरीबी मिटाने के बदले गरीब को ही मिटा दिया।

चुनावी सभा को बाँका के राजद प्रत्याशी जावेद इकबाल अंसारी, अमरपुर के कांग्रेस प्रत्याशी जितेन्द्र सिंह, जिलाध्यक्ष संजीव सिंह, राजद के अर्जुंन ठाकुर, बेलहर के रामदेव यादव, कटोरिया की स्वीटी सीमा हेम्ब्रम व धोरैया के भुदेव चौधरी ने भी सभा को सम्बोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here