अजय कुमार की रिपोर्ट
सहरसा,17 अक्टूबर।कोशी के विकास का जो सपना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने देखे हैं।लेकिन उनके प्रयत्नों को यहाँ के पक्ष-विपक्ष शत प्रतिशत जमीन पर उतारने को इच्छुक नहीं दिखे। उक्त बातें पूर्व विधायक व भाजपा नेता किशोर कुमार मुन्ना ने शनिवार को आयोजित प्रेस वार्ता में कही। उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में महागठबंधन द्वारा महिषी, सिमरी बख्तियारपुर और सहरसा सीटों पर आयातित उम्मीदवार दिया गया है, जो लोकतांत्रिक मूल्यों का ह्रास है। दूसरी तरफ भाजपा ने कोशी कमिश्नरी के 13 सीटों में से मात्र 02 सीट पर उम्मीदवार खड़े करके देव-तुल्य कार्यकर्ताओं का अपमान किया है।

सहरसा सीट को देखें तो महागठबंधन के उम्मीदवार को सहरसा की समस्या के प्रति कभी कोई सरोकार नहीं रहा है। लोगों को राजनीति में केवल परिवार की चिंता रही है। दूसरी तरफ भाजपा ने उसे उम्मीदवार बनाया जिसने पहली बार धनबल के प्रभाव में टिकट पाया। लेकिन दूसरी बार जनता ने बुरी तरह नकार दिया। लेकिन पार्टी के राज्यस्तरीय नेताओं ने धनबल को बढ़ाने के लिए तीसरी बार भी उसे ही टिकट दिया। पता नहीं धन का प्रभाव पार्टी विथ डिफरेंस में क्यों बढ़ गया। इसके बाद जनता के भारी दवाब में मुझे पटना से जन्मभूमि, कर्मभूमि, भविष्यभूमि आना पड़ा।

शनिवार को सहरसा पहुंचने से पूर्व बनगांव में बाबा जी के कुटीर पर बाबा के आशीर्वाद लेने के लिए रुकने पर जनता ने चुनाव लड़ने की घोषणा शीघ्र करने का आदेश दिया। उसके बाद से लगातार लोग फोन और स्वयं मिलकर चुनाव लड़ने का आदेश दे रहे हैं।

मैं सहरसा का बेटा, सिपाही, भाई सबों के आदेश का पालन करने के लिए चुनाव मैदान में जा रहा हूँ। सबों ने आदेश दिया है तो सहयोग तन- मन और धन से भी देंगे यह भरोसा है। सहरसा की जनता यदि मुझे रिकॉर्ड मतों से चुनकर विधानसभा में प्रतिनिधि चुनकर भेजेगी तो मैं भरोसा दिलाता हूँ की आपका मुन्ना कभी आपके अपेक्षाओं को पूरा करने से नहीं चुकेगा। वे 19 अक्टूबर को निर्दलीय उमीदवार के रूप में नामांकन करेगें।

इसके पूर्व 18 अक्टूबर को अपने गांव रौता में एक बड़ी बैठक का आयोजन किया गया है। शाम 03 बजे से पदयात्रा और सहरसा नगर भ्रमण है। आप सभी गरिमामयी उपस्थिति देकर अशीर्वाद दें, हाथ को मजबूत करें। संवादाता सम्मेलन में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला महामंत्री अंजार आलम ,त्रिभुवन सिंह ,संजय कुमार झा लल्लू , दिनेश शर्मा, इसराइल हामी सहित अन्य मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here