पटना, 16 अक्तूबर। चुनाव प्रचार में जाने से पूर्व शुक्रवार को पटना हवाईअड्डा पर पत्रकारों से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लोजपा नेता के दावे को झूठा व बेबुनियाद करार देते हुए कहा कि अमित शाह से टेलीफोन पर मेरी बातें हुई है। लोजपा नेता और श्री शाह के बीच चुनाव को लेकर कभी कोई बात नहीं हुई। सीटों की संख्या को लेकर विवाद था, भाजपा जितनी सीटें दे रही थी, लोजपा उससे काफी अधिक सीटें मांग रही थी, जिसके कारण वार्ता टूटी और लोजपा स्वयं निर्णय लेकर गठबंधन से अलग हुई। जो पार्टी बिहार में एक सीट भी नहीं जीत सकती है, वह सरकार बनाने का दावा कर भ्रम फैला रही है।

श्री मोदी ने कहा कि लोजपा नेता कहते हैं कि वह नीतीश कुमार को बिहार का सीएम नहीं बनने देंगे। इसका सीधा मतलब है कि वह पीएम मोदी और अमित शाह के निर्णय का विरोध कर बिहार में भाजपा की सरकार बनने देना नहीं चाहते हैं। आखिर यह कैसी राजनीति है कि एक तरफ तो पीएम मोदी की तारीफ करते हैं और दूसरी ओर प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा समर्थित नीतीश कुमार का विरोध करते हैं।

श्री मोदी ने स्पष्ट किया कि लोजपा वोट कटवा है और उसका एक ही मकसद है कि बिहार में एनडीए की सरकार नहीं बने। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि बिहार में एनडीए की बहुमत की सरकार बनेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here