केन्द्र ने 1:65 लाख करोड़ का पैकेज देकर किया बिहार का विकास: नड्डा

नीतीश की अगुवाई में बिहार ने खोया गौरव किया हासिल
लालू के राज में बिहार में था अराजकता का माहौल
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बाँका के बाराहाट में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में किया चुनावी सभा
संजय सिंह की रिपोर्ट

बाँका,16 अक्तूबर।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के विकास के लिए कभी भी धन को आड़े नहीं आने दिया। पीएम बिहार के विकास के प्रति हमेशा ही चिंतित रहते हैं। इसी का परिणाम है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार के विकास के लिये पूर्व में 1 लाख 25 हजार करोड़ का विशेष पैकेज व 40 हजार करोड़ की राशि का अतिरिक्त पैकेज मुहैया कराए।

उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयप्रकाश नड्डा ने आज बाँका विधान सभा के बाराहाट के भेड़ा मैदान में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार का विकास निरंतर जारी रहेगा। पीएम नरेंद्र मोदी की अगुवाई में नई कल्पना के साथ तेजी से भारत आगे बड़ रहा है। पहले जाति और मजहब के आधार पर कांग्रेस राजनीति करती थी लेकिन पीएम मोदी ने इस संस्कृति को पूरी तरह बदल कर रख दिया है। अब लोग अपने काम के आधार पर जनता के बीच जा रहे हैं । केन्द्र सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य और बुनियादी जरूरतों पर पूरा खर्च कर रही है।

जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार में राजग की सरकार में बिहारी अस्मिता व विकास को बढावा मिला है।15 वर्ष पूर्व बिहार में अराजकता का माहौल था। लूट व भ्रष्टाचारी सरकार से राज्य से व्यवसायिक वर्गो का पलायन हो गया था। अपराध व भय का बोलबाला था। लेकिन आज नीतीश की अगुवाई वाली सरकार ने बिहार की खोई हुई अस्मिता व गौरव को वापस हासिल कर लिया है। बिहार में इस बार एनडीए अपार बहुमत के साथ जीत दर्ज कर रिकार्ड कायम करेगा ।
इस मौके पर बिहार बीजेपी के अध्यक्ष व सांसद संजय जायसवाल कहा कि बिहार का चुनाव इस बार इतिहास लिखेगा। कांग्रेस व राजद पूरी तरह दफन हो जाएगा। चुनाव में लोगों से वोटकटवा से पूरी तरह सजग रहने की सलाह दिये। सभा को बीजेपी प्रत्याशी व राज्य के मंत्री राम नारायण मंडल ने सम्बोधित किया। अध्यक्षता जिला बीजेपी अध्यक्ष विकास सिंह ने किया। इस मौके पर बाँका नगर बीजेपी के अध्यक्ष मुकेश सिन्हा सहित कई बीजेपी नेताओं ने सम्बोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here