पीएम की 28 अक्तूबर और 3 नवम्बर को वोटिंग के दिन भी 3-3 रैलियां

रैलियों के दौरान एक समय में 100 जगहों पर LED स्क्रीन के जरिए भी प्रधानमंंत्री का भाषण दिखाया जाएगा

पटना, 16 अक्तूबर। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य में 12 रैलियां करेंगे। इसकी शुरुआत 23 अक्टूबर को सासाराम से होगी। सभी रैलियों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत सहयोगी दलों के नेता मौजूद रहेंगे।

मोदी की 12 रैलियों के जरिए भाजपा की नजर 110 सीटों पर

23 अक्टूबर: सासाराम, गया, भागलपुर। सासाराम रोहतास जिले में है, जहां 7 विधानसभा सीटें हैं। गया जिले में 10 और भागलपुर में 7 विधानसभा सीटें हैं।
28 अक्टूबर: दरंभगा, मुजफ्फरपुर, पटना (इसी दिन पहले फेज के तहत 71 सीटों पर वोटिंग होगी)। दरभंगा जिले में 10, मुजफ्फरपुर में 11 और पटना जिले में 14 विधानसभा सीटें हैं।
1 नवंबर: छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर। छपरा जिले में 10, पूर्वी चंपारण में 12 और समस्तीपुर जिले में 10 सीटें हैं।
3 नवंबर: पश्चिमी चंपारण, सहरसा और फारबिसगंज (इसी दिन दूसरे फेज के तहत 94 सीटों पर वोटिंग होगी)। पश्चिमी चंपारण जिले में 9, सहरसा में 4 और फारबिसगंज जिले में 6 सीटें हैं।
सारी रैलियां एनडीए की

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि बिहार में प्रधानमंत्री की सारी रैलियां भाजपा की नहीं, बल्कि एनडीए की रैलियां होंगी। रैलियों के दौरान एक समय में 100 जगहों पर LED स्क्रीन के जरिए भी उनका भाषण दिखाया जाएगा। जिस जिले में रैली होगी, वहां हर विधानसभा क्षेत्र में पांच जगहों पर LED के जरिए सभा होगी। तकनीक के जरिए एनडीए ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी बात पहुंचाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here