अर्जित शाश्वत चौबे ने भी अमर सिंह को याद किया

पटना, 01 अगस्त . राज्यसभा सदस्य अमर सिंह के निधन पर केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने शोक व्यक्त किया है। प्रेस को जारी अपने बयान में श्री चौबे ने कहा कि समाजवादी राजनीति में पले हुए अमर सिंह राजनीति की गहरी समझ रखने वाले नेता के रूप में याद किए जाएंगे। समाजवादी पार्टी से संबंध रखने वाले अमर सिंह ने उत्तर प्रदेश में औद्योगिक करण बढ़ाने और फिल्म उद्योग को बढ़ावा देने में अच्छा योगदान दिया था।

राजनीतिक जीवन के अंतिम दिनों में समाजवादी पार्टी से मोहभंग के बाद उनका झुकाव भाजपा नीत राष्ट्रीय विचारधारा की तरफ मुड़ गया था। यह उनकी राजनीतिक समझ को दर्शाता है। समाजवादी पार्टी के सरकार के गलत निर्णय हो का विरोध करने की बात हो या अमिताभ बच्चन से माफी मांगने की बात हो, यह साबित करती है कि वह अपनी गलतियों को स्वीकार करने से कभी पीछे नहीं हटे।

मैं दुख की इस घड़ी में उनके प्रति शोक संवेदना प्रकट करते हुए ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति और परिवार के सदस्यों को इस महान कष्ट को सहने की शक्ति मिले इसके लिए ईश्वर से कामना करता हूं।



भाजयुमो के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य एवं भागलपुर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी अर्जित शाश्वत चौबे ने भी उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। श्री चौबे ने कहा कि स्वर्गीय अमर सिंह को ऐसे नेता के रूप में याद किया जाएगा जिन्होंने अपने राजनीतिक जीवन के अंत में अपने पूर्व के गलतियों को बड़े बेबाकी से स्वीकार करते हुए माफी मांगा तथा राष्ट्रीय विचारधारा को ही देश की राजनीति का भविष्य माना। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें एवं उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here