नई दिल्ली
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने दिल्ली में सरकारी बंगला खाली कर दिया है। गुरुवार को बंगला खाली करने के बाद उन्होंने अधिकारियों को अपने सामने एक-एक चीज की जांच करवाई। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि कि बाद में कोई गड़बड़ ना हो इसलिए देख लीजिए, मैंने जो कुछ लगवाया था सब छोड़कर जा रही हूं। प्रियंका ने अखिलेश यादव के बंगला कांड को ध्यान में रखते हुए यह काम किया है।
दरअसल, समाजवादी पार्टी (एसपी) के चीफ और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को लखनऊ में मिला सरकारी बंगला खाली करना पड़ा था। उनपर आरोप लगे थे कि घर खाली करते वक्त उन्होंने तोड़फोड़ की और टोंटी तक उठा ले गए। इसपर अखिलेश यादव ने खूब सफाई भी दी। अखिलेश के विपक्षियों ने उन्हें ‘टोंटीचोर’ तक कहा था।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने खाली किया सरकारी बंगला, गुरुग्राम में होने वाली हैं शिफ्ट

प्रियंका गांधी बोलीं- मेरे जाने के बाद ना हो गड़बड़
गुरुवार को अधिकारियों के साथ लोधी एस्टेट स्थित बंगले पर पहुंचीं प्रियंका गांधी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह कह रही हैं, ‘जो कुछ मैंने लगवाया है, सब यहीं छोड़कर जा रही हूं। यह क्लियर करना चाहती थी कि आप पूरा देख लें, मेरे जाने के बाद कहीं कुछ गड़बड़ न हो।’ आपको बता दें कि एसपीजी सुरक्षा वापस लिए जाने के बाद प्रियंका गांधी को बंगला खाली करना पड़ा है।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने नई दिल्ली के लोधी एस्टेट इलाके में स्थित सरकारी बंगला गुरुवार को खाली कर दिया। प्रियंका से जुड़े सूत्रों ने बताया कि वह अभी कुछ दिन गुरुग्राम में रहेंगी और फिर मध्य दिल्ली इलाके के एक आवास में शिफ्ट हो जाएंगी। सूत्रों का कहना है कि प्रियंका ने मध्य दिल्ली में अपने रहने के लिए जो आवास तय किया है, उसकी रंगाई-पुताई और मरम्मत का काम चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here