नई दिल्ली,29 जुलाई. भारत की वायुसेना की ताकत बढ़ाने वाले फ्रांस से आये लड़ाकू विमानों के आज हिन्दुस्तान की सरजमीं पर आने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह ने स्वागत किया है..
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय वायुसेना के आदर्श वाक्य के साथ प्रधानमंत्री ने रफाल का स्वागत किया है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह ने भी राफेल का स्वागत किया है.

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया- नभः स्पृशं दीप्तम्…स्वागतम्!
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस शुभ अवसर पर एक श्लोक ट्वीट करते हुए हिन्दुस्तान में राफेल का स्वागत किया है. पीएम मोदी ने इस श्लोक को लिखा,

“राष्ट्ररक्षासमं पुण्यं,

राष्ट्ररक्षासमं व्रतम्,

राष्ट्ररक्षासमं यज्ञो,

दृष्टो नैव च नैव च।।

नभः स्पृशं दीप्तम्…
स्वागतम्!”

भारतीय सैन्य इतिहास के नये युग की शुरुआत
राफेल के भारत आगमन पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट करके कहा कि ‘ये भारतीय सैन्य इतिहास के नये युग की शुरुआत है’

राजनाथ सिंह ने ये भी कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से रफाल की खरीद संभव हुई. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रफाल के लिए प्रधानमंत्री के साहस और फैसले की क्षमता को धन्यवाद भी दिया. उन्होंने ट्वीट में ये भी लिखा कि ‘रफाल के आने से वायुसेना को और मजबूती मिली’
गृह मंत्री अमित शाह ने राफेल को बताया गेम चेंजर
गृह मंत्री अमित शाह ने राफेल के भारत आगमन को गेम चेंजर बताया, अमित शाह ने ट्वीट करके लिखा है कि “हथियारों की क्षमताओं की गति से, राफेल आगे है! मुझे यकीन है कि ये विश्व स्तरीय फाइटर जेट एक गेम चेंजर साबित होंगे. इस महत्वपूर्ण दिन पर पीएम नरेंद्र मोदी जी, डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह जी, भारतीय वायु सेना और पूरा देश को बधाई.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here