बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट ही सबसे बड़ा मुद्दा, गठबंधन का स्वरूप अभी तय नहीं हुआ है समय आएगा उस समय तय किया जाएगा: चिराग

बंटी पाण्डेय की रिपोर्ट

नवादा 28 जुलाई. नवादा लोकसभा सीट लोजपा की झोली में होने के आधार पर पार्टी जिले की सभी पांच विधानसभा सीटों पर चुनाव तैयारी में जुट गयी है.पार्टी अध्यक्ष एवं जमुई के सांसद चिराग पासवान ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नवादा के सांसद चंदन सिंह सहित जिला के नेताओं साथ चुनाव तैयारी पर बैठक की.


न्यु एरिया नवादा में स्थित पार्टी जिला कार्यालय में अध्यक्ष अभिमन्यु कुमार भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नयी दिल्ली से राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जी , प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ,युवा लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष और स्थानीय सांसदचन्दन सिंह के साथ ही राष्ट्रीय पदाधिकारी एवं बिहार लोजपा प्रदेश पदाधिकारी बिहार लोजपा के सभी जिला अध्यक्ष एवं बिहार के सभी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष के साथ बैठक की.उसी क्रम नवादा में नवादा के लोजपा जिला अध्यक्ष अभिमन्यु कुमार से नवादा जिले के पांचों विधानसभा सीटों पर संगठन को मजबूत बनाने और चुनाव लड़ने की तैयारी करने का निर्देश दिया ताकि गठबंधन को भी मजबूती मिले.इसलिए लोक जनशक्ति पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को निर्देश मिला है कि पंचायत से लेकर जिला स्तर तक बूथ कमेटी की सूची बनाकर प्रदेश एवं केंद्रीय कार्यालय को भेजना अनिवार्य है.

जिलाध्यक्ष के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने आगाह किया कि कोई भी प्रत्याशी यह नहीं कह सकता है कि हम इस विधानसभा के प्रत्याशी हैं . प्रत्याशी हम घोषित करेंगे कि कौन कहां से विधानसभा के प्रत्याशी हैं .उन्हें लोक जनशक्ति पार्टी कभी टिकट नहीं देगी जो खुद प्रत्याशी घोषित करेगा. चिराग पासवान का आदेश है कि जो भी बिहार संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष एवं केंद्रीय कार्यालय को नाम सूची में भेजेंगे वही मान्य होगा उन्होंने कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं पर सीधे ध्यान रखते हैं कि कैसे हमारे कार्यकर्ता चुपचाप कोरोना संक्रमण में एवं उसके बाद बिहार के बाढ़ से प्रभावित 12 जिले में काफी सक्रिय है .अभी जो बाढ़ की समस्या बिहार में है उसमें लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यकर्ता काफी मेहनत कर रहे हैं.मेहनत करने की जरूरत है.प्रखंड पदाधिकारी से लेकर जिला पदाधिकारी तक पत्र लिखकर समस्याओं को जानकारी दें .कोई दिक्कत हो तो राष्ट्रीय कार्यालय को पत्र लिखकर जानकारी दें.बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट को ही मान कर चला जाएगा . आसन्न बिहार विधानसभा चुनाव में नवादा जिले के अधिक से अधिक समस्याओं को विजन 2020 शामिल किया जाएगा .जिससे नवादा की आम जनता को काफी लाभ मिलेगा.बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट ही सबसे बड़ा मुद्दा लेकर लोक जनशक्ति पार्टी चुनाव लड़ने जा रही है .

लोजपा के जिलाध्यक्ष के अनुसार गठबंधन का स्वरूप अभी तय नहीं हुआ है.समय आएगा उस समय तय किया जाएगा चिराग पासवान ने सभी कार्यकर्ताओं को दायित्व सौंप दिया है.जिला अध्यक्ष के नाते र

हम विश्वास दिलाए हैं कि लोकजनशक्ति पार्टी नवादा के तमाम कार्यकर्ताओं मिलकर गठबंधन के साथियों को और लोक जनशक्ति पार्टी के प्रत्याशी को भारी मतों से विजय बनाकर विधानसभा पहुंचाने का काम करेंगे . राष्ट्रीय अध्यक्ष ने संगठन एवं बिहार की समस्याओं को लेकर काफी बातचीत की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here