बंटी पाण्डेय की रिपोर्ट

नवादा,26 जुलाई. बिहार विधानसभा के प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव की आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में नवादा जिला अध्यक्ष महेंद्र यादव ,जिला के प्रधान महासचिव शशि भूषण शर्मा एवं जिला प्रवक्ता नंदकिशोर वाजपेयी शामिल हुए .

इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल कोरोना वैश्विक महामारी राज्य में प्रचंड में जनता के स्वास्थ्य एवं जान माल का दुश्मन बनी हुई है.किंतु नीतीश कुमार की डबल इंजन की सरकार में स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई है .किसी भी अस्पताल में मरीज को देखने की मुकम्मल व्यवस्था नहीं है .लोग त्राहिमाम कर रहे हैं .ऐसी विकट परिस्थिति में भी नीतीश और भाजपा के लोग चुनाव चुनाव प्रचार कर रहे हैं .उन्हें बिहार के लोगों के स्वास्थ्य एवं जानमाल की चिंता करने की बजाय चुनाव एवं कुर्सी की चिंता है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि राष्ट्रीय जनता दल चुनाव से भाग नहीं रहा है .31 जुलाई तक निर्वाचन आयोग द्वारा सभी राजनीतिक दलों से चुनाव के सवाल पर सुझाव मांगा गया है.राष्ट्रीय जनता दल का स्पष्ट मानना है जनता के जान की कीमत पर चुनाव नहीं होनी चाहिए. लेकिन अगर चुनाव आयोग नियत समय पर चुनाव की घोषणा करता है तो राष्ट्रीय जनता दल मजबूती से चुनाव मैदान में कूदेगा इसके लिए राष्ट्रीय जनता दल के संगठन को पंचायत से लेकर बूथ स्तर तक कमेटी को मजबूत करने का टास्क दिया जाता है.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग को संबोधित करते हुए प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव उपस्थित बिहार के सभी जिला अध्यक्षों प्रधान महासचिव एवं प्रवक्ताओं को कहा है राष्ट्रीय जनता दल के सभी कार्यकर्ता को इस कोरोना एवं बाढ़ ,पीड़ितों प्रवासी मजदूरों, गरीबों को हर सुख दुख में मदद पहुंचाने का हर संभव प्रयास करें .क्योंकि राष्ट्रीय जनता दल गरीबों की पार्टी है .इसलिए गरीबों का सहारा देना हमारा नैतिक कर्तव्य बनता है .क्योंकि राज्य सरकार कोरोना औरबाढ़ पीड़ित को मदद पहुंचाने में विफल रही है.राज में शिक्षा व्यवस्था चौपट हो रही है.बेरोजगारी की समस्या बढ़ रही है.लोगों को रोजगार मुहैया कराने में राज्य सरकार असफल साबित हुई है.जिसके कारण इस समय गरीबों को भुखमरी का सामना करना पड़ रहा है.

नेता प्रतिपक्ष ने राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं को
आह्वान किया की जनता ऊब गई है.बिहार की जनता नीतीश एवं भाजपा के सरकार की कुव्यवस्था एवं भ्रष्टाचार से उब गई है. 2020 के आसन्न चुनाव में बिहार की महान गरीब जनता इस डबल इंजन की सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए दृढ़ संकल्पित है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here