सुनील तिवारी की रिपोर्ट

भभुआ,23 मई।कैमूर पुलिस ने चैनपुर की पहाड़ी में शनिवार को बड़ा अभियान चलाया।नक्सली क्षेत्रों में शराब बनने की सूचना मिल रही थी। पुलिस ने करकट गढ़ एवं रघुवीर गढ़ में छापामारी कर महुआ शराब बनाने की कई भट्टियों को ध्वस्त किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम शिवराम संतोष राम पिता राम सूरत राम और रमेश राम पेशर मारछु राम दोनों साकिन शिवपुर थाना चैनपुर है। इन दोनों के पास से एक पैशन प्रो मोटरसाइकल भी जब्त है।

इस दौरान वहां पर से भारी मात्रा में महुआ शराब बरामद हुई, जबकि करीब 2000 किलोग्राम सड़ा हुआ महुआ को नष्ट किया गया। वहां पर से एक गैस सिलेंडर समेत गैस चूल्हा और शराब बनाने के बर्तन और उपकरण आदि बरामद हुए।

पुलिस अधीक्षक कैमूर के आदेश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी भभुआ के नेतृत्व में गठित टीम जिसमें प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक मृदु लता कुमारी प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद मुशीर आलम पुलिस इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार सिंह एवं थानाध्यक्ष चैनपुर संतोष कुमार सिंह ने यह सफल अभियान चलाया।

टीम में शामिल पदाधिकारियों एवं सिपाहियों को प्रोत्साहित करने के लिए पुलिस अधीक्षक कैमूर के द्वारा पुरस्कृत करने की बात कही गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here