बंटी पाण्डेय की रिपोर्ट

नवादा, 02 अप्रैल.सदर प्रखंड के अंतर्गत खरीदी बीघा गांव में आज राजद के युवा जिला अध्यक्ष विक्रम यादव के सौजन्य से 70 महिलाओं के बीच सोशल डिस्टेंस के माध्यम से आटा ,चावल ,तेल ,नमक ,मसाला पैकिंग घर घर में जाकर वितरण हुआ. इसी गांव की महिलाओं ने एक दिन पहले जिला समाहरणालय का घेराव किया .नवादा जिला प्रशासन की ओर से भी राहत सामग्री पहुंचायी गयी.

लाकडाउन जबस से युवा राजद के सक्रिय सदस्य द्वारा गरीब असहाय लोगों को घरों में जाकर खाने के लिए अनाज पहुंचा रहे हैं ताकि कोई रात में भूखा ना सोए. बता दें कि एक दिन पूर्व 50 से अधिक संख्या में महिलाओं ने समाहरणालय के गेट पर जमकर बवाल काटा था . इसकी जानकारी मिलने पर विक्रम यादव अपने सहयोगी महेश वर्मा के साथ आज मदद के लिए खरीदी बीघा गांव पहुंचे थे. स्वर्णकार संघ के जिला अध्यक्ष महेश वर्मा समेत युवा राजद कई सक्रिय सदस्य शामिल थे.


युवा राजद के जिला अध्यक्ष विक्रम यादव ने बताया कि जिला प्रशासन के निर्देशानुसार हम अपने सहयोगियों के साथ खरीदी बीघा में राहत सामग्री पहुंचाने का काम किया
उन्होंने कहा कि जिला में कोई गरीब असहाय भूखा नहीं रहे .इसलिए पूर्व विधायक राजबल्लभ यादव के निर्देश पर उनके छोटे भाई विनोद यादव के सौजन्य से सभी जरूरतमंद लोगों को राहत सामग्री पहुंचायी जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here