कोइलवर (भोजपुर), 07 मार्च.चाणक्य फाउण्डेशन ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशंस के तत्वावधान में चाणक्य इंस्टीच्यूट ऑफ पॉलीटेक्निक एंड टेक्नोलॉजी कोइलवर(भोजपुर) में आयोजित समर्थ वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के अंतिम दिन बालक वर्ग के 100 मीटर दौड़ में अभय ओझा ने स्वर्ण पदक प्राप्त करते हुए सबसे तेज धावक होने का गौरव प्राप्त किया। जबकि बालिका वर्ग में मधु कुमारी ने स्वर्ण पदक प्राप्त करते हुए सबसे तेज धावक होने का गौरव प्राप्त हुआ।


प्रतियोगिता के अंतिम दिन वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के विजयी खिलाड़ियों के बीच पुरस्कार वितरण चाणक्य फाउंडेशन ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशंस के चेयरमैन डॉ.अशोक गगन एवं भारतीय बॉल बैडमिंटन महासंघ के संयुक्त सचिव -सह- बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव गौरी शंकर ने किया। डॉ. अशोक गगन ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी वर्ष में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन और आकर्षक रूप से आयोजित किया जायेगा। संस्थान परिसर में अत्याधुनिक स्टेडियम का निर्माण कराया जायेगा। संस्थान के खिलाड़ियों को खेलकूद के लिए आधारभूत सुविधाओं से सुसज्जित किया जायेगा। खेलकूद शारीरिक,मानसिक व बौद्धिक क्षमता के विकास के लिए महत्वपूर्ण है।

समारोह की अध्यक्षता संस्थान की मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी दिव्य ज्योति ने किया। संस्थान की मुख्य प्रशासनिक पदाधिकारी दीपमाला ने प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। अतिथियों का स्वागत समन्वयक किरण कुमारी,मीनू मीनाक्षी ने एवं धन्यवाद ज्ञापन एस.एन.सिंह ने किया। मंच संचालन मुक्ता पंवार ने किया। प्रतियोगिता का संचालन खेल प्रभारी विकास कुमार के देखरेख में किया गया।

इस अवसर पर प्रो.रंजना कुमारी, प्रो.गुड़िया कुमारी,मीनू शुक्ला,ई.धीरज कुमार, सुशील कुमार, मनोज कुमार, अतुल कुमार, राज किशोर,अनित कुमार, शशि,अजित,रविकांत, पंकज, दीपक सहित संस्थान से जुड़े सभी कॉलेजों के प्राचार्य, प्राचार्या उपस्थित थे।


वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के विस्तृत परिणाम इस प्रकार है :-
क्रिकेट – विजेता – बी.एड.कॉलेज पटना
उपविजेता – सीआईपीटी कोइलवर
कबड्डी ( बालक ) – विजेता – सीआईपीटी कोइलवर
उपविजेता – बी.फार्मा
( बालिका ) – विजेता – सीआईपीटी कोइलवर
उपविजेता – बी.एड.कॉलेज पटना
खो-खो ( बालक ) – विजेता – सीआईपीटी कोइलवर
उपविजेता – बी.एड.कॉलेज पटना
( बालिका ) – विजेता – बी.फार्मेसी
उपविजेता – सीआईपीटी कोइलवर
शतरंज – विजेता – सौरभ राकेश ( बी.एड.पटना )
उपविजेता – अखिलेश यादव ( बी.फार्मा )
कैरम – विजेता – इनामुल हक ( बी.फार्मा )
उपविजेता – शाहबाज आलम ( सीआईपीटी )
वॉलीबॉल – विजेता – सीआईपीटी कोइलवर
उपविजेता – बी.एड.पटना
शूटिंग – विजेता – किरण कुमारी( सीआईपीटी ),उपविजेता – प्रवीण कुमार ( फार्मेसी ), काँस्य – राजा बाबू ( सीआईपीटी )
लूडो – विजेता – अभिषेक कुमार, उपविजेता – रीता कुमारी, काँस्य – खुशी कुमारी
100 मी.दौड़ ( बालक ) – स्वर्ण –  अभय ओझा ( सीआईपीटी )
रजत – गोपाल कुमार मिश्रा ( बी.एड.पटना )
काँस्य – विक्रम – सीआईपीटी कोइलवर।
100 मी.दौड़ ( बालक ) – स्वर्ण – मधु कुमारी ( सीआईपीटी )
रजत – प्रियंका कुमारी ( सीआईपीटी )
काँस्य – शिवानी ( बी.फार्मा )।