प्रभात फिल्म्स प्रोडक्शन की दो भाषाओ हिन्दी-मगही में बनने वाली “आँसू” फिल्म वेब सीरीज का मुहूर्त अगमकुआं के ऐतिहासिक धार्मिक शीतला मंदिर हाॅल में संपन्न हुआ।‌ इस मौके पर मॉरीशस से पधारे वरिष्ठ

साहित्य मनीषी, प्रो ज्ञानदत धानुकचन्द्र और देवानंद मुकुत के साथ वाराणसी से पधारी सुप्रसिद्ध साहित्यकार- गीतकार,मणिवेन द्विवेदी के साथ ही कई वरिष्ठ साहित्य और समाज सेवियो को भी सम्मान से नवाजा गया। इस मौके पर बडी संख्या में लोगों ने उपस्थित होकर कार्यक्रम में चार चांद लगा दिया।

कार्यक्रम की शुरुआत वाराणसी से आयी मणिबेन द्विवेदी की माता के भजन से हुआ। इस मौके पर जहां वयोवृद्ध प्रोफेसर राम नंदन जी ने मॉरीशस से आए ज्ञानचंद्र ज्ञानदत धानुकचन्द्र जी को लोकहित की ओर से प्रशंसा-पत्र,अंग वस्त्र,प्रतीक चिन्ह,शील्ड,माला तिरंगा दुपट्टा देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर ख्याति प्राप्त डॉक्टर एलबी सिंह ने नारियल फोड़ कर मुहूर्त शार्ट का उद्घाटन किया। मौके पर मुहूर्त शार्ट में कलाकार किरण और सरवीन के साथ अंशिका ने अपनी अदाकारी के जलवे दिखाए,जिसे लोगों ने काफी सराहा।

मौके पर प्रभात फिल्म्स प्रोडक्शन के निर्माता-निर्देशक प्रभात वर्मा ने बताया कि वेब सीरीज के साथ ही “आंसू” फिल्म का निर्माण कार्य शुरू किया जायेगा। उन्होंने बताया कि मुहूर्त हो रहा है और यह हिंदी-मगही दोनों ही भाषाओं में फिल्माया जाएगा । वेब सीरीज के इतिहास में मगही की यह अनोखी प्रस्तुति है.इसका निर्माण जल्द ही किया जाना तय है।

उन्होंने बताया कि इसके पूर्व प्रभात फिल्म्स प्रोडक्शन की ओर से मगही फीचर फिल्म “विधना नाच नचावे” सिनेमाघरों में धूम मचा मचा रही है । लघु फिल्म “कमासुत” भी यूट्यूब पर लोगों को लुभा रही है! इस मौके पर बड़ी संख्या में उपस्थित खास लोगों में सिद्धेश्वर प्रसाद सिंह, बृजनंदन प्रसाद सिन्हा, रितु राज पूजा,मृदुला वर्मा,अरुण गौतम,वीरेंद्र कुमार चौधरी,ई वीएन सिंह, समेत कई गण्यमान्य लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here